AdministrationOdishaTrending News

3 शाखाओं एकत्रित होकर कोरोना महामारी के वक्त रक्त भंडार में रक्त दान किए। प्रकाश अग्रवाल

By April 20, 2020No Comments

3 शाखाओं एकत्रित होकर कोरोना महामारी के वक्त रक्त भंडार में रक्त दान किए। प्रकाश अग्रवाल

Sudhakar kumar Shahi (Spl.correspondent)

कोरोना महामारी के वक्त रक्त भंडार में रक्त के अभाव जनित समस्या की दूरी करण के लिए मारवाड़ी युवा मंच की 3 शाखाओं एकत्रित होकर प्रांतीय उपाध्यक्ष युवा उमेश जी शुक्रिया के नेतृत्व में इस जटिल समस्या को दूर करने के लिए उद्यम किया।


कमिश्नरेट पुलिस एवं मारवाड़ी युवा मंच कटक, कटक विकास एवं कटक सृष्टि शाखा के अध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, सीए राजेश अग्रवाल एवं रिंकी अग्रवाल के मिलित प्रयास से एक स्वेछाकृत रक्तदान शिविर का स्थानीय रेडक्रॉस रक्त भंडार में आयोजन किया गया। इस शिविर में 52 यूनिट रक्त संग्रह किया गया। इस शिविर का सफल आयोजन करने के लिए युवा अतुल क्याल ने कड़ी मेहनत की।

तीनों शाखाओं के सचिव युवा चंदन बथवाल , युवा कोमल खंडेलवाल, युवा सौरव चोखानी ने यह जानकारी देते हुए कहा रेड क्रॉस ब्लड बैंक में रक्त की किल्लत को देखते हुए प्रशासन के हाथों को सुदृढ़ करने के लिए इस शिविर का आयोजन किया गया। कटक शाखा के जनसंपर्क अधिकारी युवा संजय अग्रवाल ने बताया सभी स्वेछाकृत रक्तदाता निवर्तमान प्रांतीय अध्यक्ष युवा रमेश अगरवाल ने भी रक्त दान किया एबं मारवाड़ी युवा मंच द्वारा किए गए इस अभूतपूर्व कार्य को करने के लिए सभी युवा साथियों को अशेष धन्यवाद दिया। इस विषम घड़ी में मारवाड़ी युवा मंच द्वारा किए गए कार्य में जबकि पूरा देश लॉक डाउन में है और कोरोना वायरस से संक्रमित है जबकि लोग अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं युवा साथी अपनी जान पर खेल के लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं जोकि अत्यंत सराहनीय कार्य है।

मारवाड़ी युवा मंच कटक शाखा विगत 10 दिनों से कटक डीसीपी की मदद से एससीबी मेडिकल में मरीजों एवं उनके सेवकों के लिए 600 से 700 खाने की पैकेट नित्य प्रतिदिन मुफ्त में वितरण कर रही है और आने वाले 3 मई तक यह कार्य निरंतर चलता रहेगा।

Leave a Reply