Skip to main content
Odisha

लायंस क्लब कटक का सेवा कार्यक्रम।

By July 1, 2020July 4th, 2020No Comments

Loading

लायंस क्लब कटक का सेवा कार्यक्रम।

Sudhakar Kumar Shahi (BNN)

कटक :लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट 322 सी-5 के 8वे स्थापना दिवस के मौके पर प्रशासन द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए लायंस क्लब कटक के सदस्यों ने अध्यक्ष दाऊदयाल अग्रवाल, सचिव सचिन उदयपुरिया, कोषाध्यक्ष योगेश जैन, स्वप्ना जेना, सत्यजीत महापात्र, गणेश कंदोई, सत्यनारायण अग्रवाल, आदि 24 सदस्यों की उपस्थिति में नयाबाजार स्थित श्री गोपालकृष्ण गौशाला में प्रकृति के स्वच्छ एवं निर्मल परिवेश के लिए 21 फलदायी वृक्षों का वृक्षारोपण किया।

गौशाला की शताधिक गायों के लिए खाद्य व्यव्स्था की गए।
इसी के साथ जुलाई 1 को डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य पर लायंस नेत्र चिकित्सालय के सभी डॉक्टरों एवं सेवाकर्मियों का लायंस क्लब कटक के द्वारा सम्मान किया गया।
इन सभी कार्यक्रमों में अनिल बागरोडिया, अशोक सुल्तानिया, अनूप मुरारका, सुरेश पोद्दार, सुशील संतुका पीडीजी, दिलीप बैद, अविनाश संतुका, शशांक पाटोदिया, गौरीशंकर अग्रवाल वीडीजी-2, ज्योति दोशी, राजेन्द्र बाजोरिया, रामकृष्ण दास, संजय संतुका जीएमटी कोऑर्डिनेटर, ललित पटावरी जोन चेयरमैन, आदि ने योगदान दिया।
विपिन जे दोशी ने सभी को सहभागिता के लिए धन्यवाद दिया एवं आने वाले कार्यक्रमों में भी इसी तरह सहभागिता के लिए अनुरोध किया।

 

Leave a Reply

1 + fifteen =