Skip to main content
OdishaTrending News

मोदी की जीत से कटक मारवाड़ी समाज में खुशियों की लहर।

By January 6, 2020No Comments

मोदी की जीत से कटक मारवाड़ी समाज में खुशियों की लहर।

 

श्री किशन लाल मोदी होंगे कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष Sudhakar Kumar Shahi    ( SPL.Reporter)

कटक: गत डेढ़ महीनों से चल रहे कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर जो गहमागहमी चल रही थी, उसका परिणाम आज सामने आ ही गया

आज चौधरी बाजार स्थित कटक मारवाड़ी क्लब में मतदाताओं के लिए मतदान देने की व्यवस्था की गई थी, जो सुबह 8:00 बजे से शुरू होकर मतदान शाम 5:30 बजे तक चली। सभी प्रत्याशी अपने अपने समर्थकों को अपने सही मतों का सदुपयोग करने का सलाह दे रहे थे। सभी प्रत्याशी चुनाव समिति के द्वारा किए गए विधि व्यवस्था को लेकर बहुत संतुष्ट दिखे। मतदाताओं भी भारी संख्या में आकर अपना मतों का प्रयोग किया। वही मारवाड़ी समाज के महिलाओं की संख्या काफी देखने को मिली। कुल मतदाताओं की संख्या 3459 थी जो गत चुनाव से करीब 1300 संख्या से अधिक थी। मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला।
चुनाव समिति के द्वारा मतदाताओं के लिए पानी , चाय आदि की व्यवस्था की गई थी।

चुनाव समिति के द्वारा पारदर्शिता कायम रखने के लिए चारों ओर सीसीटीवी कैमरा, निजी सुरक्षाकर्मी एवं पुलिस बल को तैनात किया गया था।

  1. शाम 6:00 बजे से चुनाव समिति के द्वारा मतों की गणना सभी प्रत्याशियों के सामने शुरू की गई। रात 9:00 बजे चुनाव समिति के अध्यक्ष के द्वारा विजयी प्रार्थी श्रीमान किशन लाल जी मोदी के नाम की घोषणा की और चुनाव समिति के द्वारा श्री किशन लाल मोदी जी को प्रशस्ति पत्र एवं पुष्पगुच्छ देकर उनको सम्मानित किया।
    अध्यक्ष पद के दावेदार चारों प्रत्याशियों की मतों की संख्या इस प्रकार थी –
    श्रीमान किशन मोदी – 1708
    श्रीमान नथमल चनानी- 1568
    श्रीमान सुरेश शर्मा – 106
    श्रीमान पवन भावसिंहका – 25
    अस्वीकार – 16
    अमान्य – 33

Leave a Reply

2 + three =