OdishaTrending News

मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशीयों ने किया भजन कार्यक्रम।

By January 3, 2020No Comments

मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशीयों ने किया भजन कार्यक्रम।

मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशीयों ने किया भजन कार्यक्रम।
विरोधी प्रत्याशी श्रीमान पवन भावसिंहका ने माता की चौकी में हुए शामिल।
एक साथ देखें कटक मारवाड़ी समाज के दिग्गज।
जैसे-जैसे मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के चुनाव का समय नजदीक आते जा रहा है वैसे वैसे मतदाताओं को रिझाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कोई माता की चौकी का आयोजन कर रहे हैं तो कोई सुंदरकांड के पाठ। प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। एक तरफ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रीमान नथमल चनानी उर्फ मामाजी ने माता की चौकी का आयोजन किए वही दूसरी तरफ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रीमान किशन मोदी जी सुंदरकांड का आयोजन किया।

 

वही अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रीमान पवन भा्वसिंका मामा जी के कार्यक्रम में शामिल होकर माताजी की चौकी का आनंद लिया।
आज के इस कार्यक्रम में दोनों प्रत्याशियों ने अपने अपने शक्ति परीक्षण करने की कोशिश की। सूत्रों के मुताबिक मामा जी के कार्यक्रम में बहुत बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष उपस्थित थे। वहीं दूसरी तरफ श्रीमान किशन मोदी जी के कार्यक्रम में मारवाड़ी मातृशक्ति की अधिक संख्या देखने को मिला।
मामा जी के कार्यक्रम में मारवाड़ी समाज के जाने-माने हस्ती जैसे श्रीमान शंकर गुप्ता, श्रीमान विजय खंडेलवाल, श्रीमती नीलम शाह, श्रीमान सुनील मुरारका आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। वहीं दूसरी तरफ श्रीमान किशन मोदी जी के कार्यक्रम में मारवाड़ी समाज के सभी वर्गों के लोग उपस्थित थे।


अब चर्चा का विषय यह है कि इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए सभी लोगों को मतदान करने का अधिकार है या नहीं एक सवालिया निशान है। अगर है तो अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रीमान नथमल चनानी आगे दिखते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रीमान किशन मोदीजी को मातृशक्ति का अधिक सहयोग दिख रहा है।

Leave a Reply