Skip to main content
OdishaTrending News

श्रद्धा फाउंडेशन ने ब्लड कैंसर से पीड़ित को किया मदद।

By June 21, 2020No Comments

श्रद्धा फाउंडेशन ने ब्लड कैंसर से पीड़ित को किया मदद

Sudhakar Kumar Shahi (spl.correspondent)

कटक – श्रद्धा फाउंडेशन के संस्थापक शांतिलता साहू (पूजा) को आज सामाजिक कार्यकर्ता शुभकांत सामल से खबर मिली कि ढाई साल का बच्चा तनबीर बेहरा ल्यूकेमिया से पीड़ित है। उनका घर मयूरभंज जिले के कप्तानिपदा ब्लॉक के अंतर्गत दहिसही गाँव में है, जहाँ उनके पिता लक्ष्मण बेहरा एक छोटी घड़ी की मरम्मत की दुकान चलाते हैं और अपनी आजीविका चलाते हैं,और तनबीर उनकी एकमात्र आशा है।


कथित तौर पर तनबीर दो महीने से ब्लड कैंसर से जूझ रहे है। कोरोना महामारी के कारण उनके पिता ने अपना व्यवसाय खो दिया है और धन की कमी के कारण दवा खरीदने में असमर्थ है। धन की कमी से तबाह हो गए है और अपने ढाई साल के बेटे के जीवन को बचाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उसके बेटे का इलाज कटक कैंसर अस्पताल में चल रहा है। आज, श्रद्धा फाउंडेशन के सदस्य 10,000 रुपये के छोटे से दान के लिए कटक स्थित अस्पताल गए, और बच्चे के इलाज के लिए सहयोग राशि प्रदान की।

साथ ही माता-पिता को आश्वासन दिया की आने वाले दिनों में भी मदद करने का वादा किया। संस्थान के संस्थापक और वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता शांतिलता साहू ने एक बयान में कहा, “श्रद्धा फाउंडेशन इस बच्चे की मदद करने की पूरी कोशिश करेगी ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो सके। अभी उस बच्चे की स्थिति ठीक है। इस कार्यक्रम में संस्थापक शांतिलता साहू और श्रद्धा फाउंडेशन के अन्य सदस्य उपस्थित थे। संगठन के संस्थापक ने हमारे कटक संवाददाता के माध्यम से, जनता और सरकार से मदद का हाथ बढ़ाने का आग्रह किया, ताकि मासूम बच्चा अच्छी तरह से घर लौट आए। यदि किसी भी प्रकार का व्यक्ति मदद करना चाहता है, तो वे इसे उसके पिता के नाम पर एक बैंक खाते में भेज सकते हैं।

Leave a Reply

18 − nine =