Skip to main content
OdishaTrending News

लायंस क्लब कटक पेटल्स द्वारा बृक्ष रोपण कार्य। अंजना छापोलिया बनी नई अध्यक्ष।

By July 4, 2020No Comments

लायंस क्लब कटक पेटल्स द्वारा बृक्ष रोपण कार्य।
अंजना छापोलिया बनी नई अध्यक्ष।

Sudhakar Kumar Sharma (BNN)

Cuttack:लायंस क्लब कटक पेटल्स कटक शहर की एखल महिला संस्थाओं में से अपने आप में अलग छवि रखती है। आज दिनांक 1 जुलाई 2020 को इस शाखा का नया कार्यकाल चालू हुआ । लायन अंजना छापोलिया ने इसका नया नेतृत्व ग्रहण किया है और उनके साथ ही लायन सुनीता सिंघी सचिव एवं लाइन कुमुद अग्रवाल ने कोषाध्यक्ष के रूप में अपना कार्यभार संभाला। लायन अंजना छापोलिया के नेतृत्व में एक बहुत ऊर्जावान कार्यकारिणी का गठन किया गया है जो आने वाले दिनों में लायंस क्लब कटक पेटल्स को बुलंदियों तक ले जाएगा।

अपने कार्यकाल की शुरुआत में ही अंजना छापोलीया ने विश्व महामारी को नजर में रखते हुए सभी सदस्यों को अपने घर पर ही रह के वृक्षारोपण कार्यक्रम करने को प्रोत्साहित किया और अपना कार्यकाल को पर्यावरण को समर्पित करते हुए चालू किया।
“कॉरिडोर मैनेजमेंट” जैसी नई पहल के तहत सभी सदस्यों ने अपने अपने घर बगीचे में बृक्षा रोपण कार्य किआ एबं तरह तरह के बृक्ष लगाए गए।
कटक पेटल्स के सदस्यों का मानना है आने वाले दिनों में इस ओजस्वी कार्यकारिणी कटक पेट्रोल्स को नई ऊंचाई तक ले जाएगी।
लायन अंजना छापोलिया एक संस्थापक सदस्य हैं एवं जन सेवा में और काम करने में विश्वास रखती हैं। अंग्रेजी में जो कहाव है “लीड फ्रॉम द फ्रंट” वह उसकी एक ज्वलंत मिसाल है ऐसा सबका मानना है। सचिव सुनीता सिंह जी ने बताया वर्ष 2020 21 को 1 यादगार वर्ष बनाने के लिए उन्होंने संपूर्ण रूपरेखा बनाई है और अपनी कार्यकारिणी को और सभी सदस्यों को लेकर वह इसे जरूर पूरा करेंगे। इस विश्व महामारी के समय में महिला महिलाओं को डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करने के लिए प्रोत्साहित करना डिजिटल प्लेटफॉर्म में मिलना एक बहुत बड़ी बात है कोषाध्यक्ष कुमुद अग्रवाल ने बताया।

Leave a Reply

four × five =